थाने में एफ़आईआर एप्लिकेशन Thane men FIR application

 


[आपका नाम] [पता] [शहर/जिला] [पिन कोड] [दिनांक]

[थाने के सेनियर पुलिस ऑफिसर] [थाना थाने] [थाने, महाराष्ट्र] [पिन कोड]

सम्मानित सर,

विषय: एफआईआर दर्ज करने के लिए अनुरोध

मैं, [आपका नाम], निम्नलिखित घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज करने के लिए इस आवेदन को आपके समक्ष प्रस्तुत कर रहा/रही हूँ:

घटना का विवरण: [यहां घटना का विस्तार से वर्णन करें, जैसे कि दिनांक, समय, स्थान, घटना का सारांश आदि]

घटना से जुड़े विवरण: [यहां घटना से जुड़े लोगों के नाम, पता, संपर्क नंबर, साक्ष्य, गवाहों के नाम आदि विवरण दें]

मैं अनुरोध करता/करती हूँ कि आप उपरोक्त घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज करें और मेरी सुरक्षा और न्याय सुनिश्चित करें।

मेरे संपर्क का विवरण: नाम: पता: संपर्क नंबर: ईमेल आईडी:

मैं अपने एफआईआर के संबंध में अपडेट रहने के लिए तत्पश्चात् आपसे संपर्क करूँगा/करूँगी।

धन्यवाद, [आपका नाम]

यह एक साधारण एफआईआर आवेदन है, जिसमें आपको अपनी विशिष्ट समस्या और संदर्भों के अनुसार अनुकूलित करना होगा। अपने एफआईआर के संबंध में सटीक और स्पष्ट जानकारी देने के लिए विशिष्ट एफआईआर निर्धारण के नियमों का पालन करें। इस आवेदन को अपने विशिष्ट थाने के बारे में जानकारी लेने के लिए अपने थाने में जमा करें और स्थानीय नियमों और प्रक्रिया का पालन करें।